अजीत डोभाल: पाक का काम केवल कश्मीर में आतंक फेलाना …..

इंटरनेट डेस्क। कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाएं जाने के बाद पाकिस्तान की ओर से आतंकवादी घटनाएं हो रही है। साथ ही पाकिस्ताान कश्मीर में आतंकवादियों को आतंक फेलाने के लिए पनाह भी देने का कार्य कर रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सीमा पार से आतंकियों के सक्रिय होने की पुष्टि की है।

एनएसए अजीत डोभाल ने कहा कि भारत सरकार और सुरक्षा बल पूरी तरह से अलर्ट हैं। कश्मीर में आम लोग सरकार के फैसले के साथ हैं और आनेवाले वक्त में यह प्रदेश नए अवसर लेकर आएगा। पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि उनके मंसूबे कामयाब नहीं होनेवाले हैं क्योंकि कश्मीर में पूरी तरह से शांति है और हालात सामान्य हैं।

सीमा पार से आतंकी गतिविधियों का निर्देश मिलने की पुष्टि करते हुए डोभाल ने कहा कि सीमा से 20 किमी. की दूरी पर पाकिस्तान के कम्युनिकेशन टावर हैं। हमने उनकी बातचीत सुनी है जिसमें कह रहे हैं कि तुम लोग क्या कर रहे हो? वहां (कश्मीर में) इतने सारे सेब से भरे ट्रक कैसे चल रहै हैं? तुम लोग उन्हें बंद नहीं कर सकते। तुम्हारे लिए क्या अब चूड़ियां भिजवा दें?

एनएसए डोभाल ने आतंक का साथ देने के लिए पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सीमा पार से 230 आतंकियों की पहचान हुई है। उनमें से कुछ को अरेस्ट किया गया है और कुछ की चिह्नित किया गया है। डोभाल ने कहा कि कश्मीरियों की रक्षा के लिए हमने संकल्प लिया है और इसके लिए अगर हमें कुछ पाबंदियां लगानी हो तो हम वह भी करने के लिए तैयार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जोधपुर / पहाड़ी से गिरे सौ टन वजनी शिलाखंड को तोड़ने में निकला पसीना....

Sat Sep 7 , 2019
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email पूरी मसूरिया पहाड़ी खतरे की जद में…… जोधपुर. नगर निगम ने शुक्रवार को मसूरिया पहाड़ी से गिरे सौ टन वजनी शिलाखंड को हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी। नियंत्रित विस्फोट की योजना विफल रहने के बाद अब इसे देसी […]

Breaking News

Translate »