भाजपा नेता और उनके पुत्र के गेंगस्टर से गहरे रिश्ते पीएम व सीएम से निष्पक्ष जांच की मांग

नारनौल,10 सितम्बर ( अशोक कौशिक ) पूर्व पार्षद एवं 63 वर्षीय कांग्रेस से जुड़े नेता कैलाश चंद सोनी ने आज यहां पत्रकार वार्ता में प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा एवं उनके पुत्र गौतम शर्मा पर खुलकर आरोप लगाया कि  वह जिला महेन्दरगढ़ में सुरेंदर उर्फ़ चीकू नामक बदमाश को राजनीतिक संरक्षण दे रहे है । भाजपा की साफ छवि को पिता और पुत्र घूमिल करने में लगे है । उन्होंने प्रधानमंत्री एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री से पूरे मामले की सघन जांच की मांग की है ।
श्री सोनी ने मंगलवार को को एक निजी होटल में पत्रकारो के समक्ष कहा कि उनका किसी भी गैंगस्टर से  ना कोई सम्बंध था और ना अब है। 1987  में वह पार्षद तथा बाद में नारनौल नगर पालिका के वाइस चेयरमैन रह चुके व वर्तमान  में मीना सोनी पार्षद है तथा उनके भाई दयानन्द सोनी भी पूर्व पार्षद रह चुके है । उन्होने कहा कि गत 8 सितम्बर की रात्रि को राजस्थान स्पेशल आपरेशन ग्रुप द्वारा उनके पैतृक ट्यूबवैल एवं धार्मिक स्थान पे छापा मारा था । पुलिस ने पपला की फरारी के बाद रेड की थी। राजस्थान पुलिस को किसी ने राजनितिक द्वेष के चलते गलत सुचना दी कि उनका पपला उर्फ़ विक्रम तथा डॉक्टर कुलदीप गैंगस्टर से सम्बन्ध है। पुलिस को राजनीतिक इशारे तथा बदमाश चीकू के कारण बदनाम करने के उदेश्य से छापा डलवा कर उनकी छवि  घुमिल  करने की कोशिश की है। उनका पपला से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं है पूर्व पार्षद से आगे कहा कि उन्होंने हमेशा गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उड़ाई है, पूर्व में वह सुरेंदर उर्फ़ चीकू द्वारा रंगदारी मांगे जाने की शिकायत कर चुके है ।
पर भाजपा नेता रामबिलास शर्मा एवं उनके पुत्र गौतम शर्मा के कारण चीकू के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गयी । चीकू के साथ गौतम शर्मा की ऑडियो सोशल मीडिया पर  काफी समय पूर्व वायरल हो चुकी है । बदमाश  चीकू के साथ खनन तथा जमीनी सौदो में पार्टनरशीफ है । इसके खिलाफ तत्कालीन आई श्री कांत जाघव को भी उन्होने शिकायत की थी, इस पर कोई निराकरण किया गया है । पूर्व में उनके खिलाफ राजनितिक द्वेष के चलते चौटाला सरकार में खिलाफ अनेक मामले दर्ज किये गए और उन को दूषचरित्र बनाने की कोशिश की गयी । 2002 में ये सभी मामले खत्म हो चुके है उन पर अब केवल वर्तमान सरकार में सरकारी मामले  मे दखल करने का आरोप अवश्य है। उनका ये भी कहना है कि चीकू गैंग द्वारा ही सरकार की शह पर उनके पैतृक स्थान पर रेड करवाई गयी । इस अवसर पर पूर्व पार्षद दयानद सोनी, पार्षद मीणा सोनी सहित अनेक लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार से हर वर्ग खुश, सबके लिए बनाई कल्याणकारी योजना ऋचा बशिष्ठ

Tue Sep 10 , 2019
Share on Facebook Tweet it Share on Google Pin it Share it Email गुरुग्राम से वरिष्ठ भाजपा नेत्री व रेलवे सलाहकार समिति की सदस्य ऋचा बशिष्ठ ने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को समर्थन कर नया हरियाणा बनाने में अपना सहयोग करें। पार्टी कार्यकर्ताओं […]

Breaking News

Translate »